About us

न्यूज़ चौक” देश और दुनिया की एक प्रमुख एवं तेज़ी से बढ़ती हुई वेबसाइट है, जिसका लक्ष्य हिंदी भाषी लोगों को सरल भाषा में विभिन्न तरह की जानकारियाँ उपलब्ध करवाना है।

आज भी भारत के सिर्फ 10% लोग ही अंग्रेजी को समझ पाते है। भारत की 50% आबादी, हिंदी भाषा के अलावा कोई दूसरी भाषा नहीं जानती है। आज इंटरनेट सभी तरह की जानकारी और ज्ञान का बड़ा माध्यम है, और इसी के साथ भारतीय यूज़र्स की पहली पसंद इंटरनेट है, जहां वो अपने सवालों के जवाब तलाशते है। जैसे स्वास्थ, शिक्षा, टेक्नोलॉजी, खान-पान, मनोरंजन, पर्यटन, देश-विदेश, रोजगार, फैशन, चुनाव, धर्म, लाइफस्टाइल, व्यापार, बॉलीवुड, राजनीति, खेल, योजनाए, एंड्राइड, कंप्यूटर, ज्ञानकोष, ऑनलाइन प्रॉडक्ट रिव्यु, बायर गाइड या ताज़ा खबरें सभी तरह की जानकारी आपको “न्यूज़ चौक” पर सरल लेखों द्वारा प्रदान की जाती है। तो आज ही “न्यूज़ चौक” से जुड़ें और दूसरों को भी इसका लाभ पहुँचाए।

मेड इन इंडिया मेड फॉर इंडिया।

मेड इन इंडियामेड फॉर इंडिया।

न्यूज़ चौक” भारत का सबसे तेज़ी से बढ़ता नॉलेज शेयरिंग प्लेटफॉर्म है, जहां आपको सभी तरह की सटीक जानकारी सीधे आपके मोबाइल पर उपलब्ध कराई जाती है। इस प्लेटफार्म को आप कहीं भी और कभी भी इस्तेमाल कर सकते है।

हिंदी भाषियों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए हमने इस प्लेटफॉर्म का निर्माण किया जहां आपको सभी तरह की जानकारी बिल्कुल सटीक रूप में प्रदान करवाई जाती है ताकि आपको आपके सवालों का सटीक जवाब मिले और आप सभी तरह की जानकारियों से अवगत रहें।

अगर आप किसी भी सवाल का जवाब जानने में असमर्थ है तो आप अपना प्रश्न “न्यूज़ चौक” के सम्पर्क सूत्र: info@newschowk.com पर पूछ सकते है।

सवाल हो कोई, जानकारी चाहो जब – सबकुछ है “न्यूज़ चौक” पर उपलब्ध, आज ही “न्यूज़ चौक” को Subscribe करे।