अब आंदोलन भी खड़ा करेगी मिया खलीफा ? इंटरनेशनल पोर्न स्टार मियां खलीफा ने देश में चल रहे तथाकथित किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है उसी के बाद से उसके ट्वीट की चर्चा हो रही है।

बड़ा सवाल उठता है कि क्या अब इंटरनेशनल वैश्याओं के हवाले है खालिस्तान की इज्जत ? खालिस्तान के नाम से शुरू हुआ आंदोलन वैश्याओं के रहमों करम पर आ टिकेगा , ये किसने सोचा था। पूछा जाना चाहिए कि सेक्स और नंगई का सहारा लेकर निशान साहिब का अपमान खुद खालिस्तानी करेंगे ये किसने सोचा था। लेकिन नफररत में अंधे होने का नतीजा है कि आज ऐसी नगर वधुओं के हाथ सब सौंप दिया गया जो सेक्स और कामुकता के लिए ही जानी जाती हैं।

मिया खलीफा को कोई क्या नंगा करेगा, लेकिन खालिस्तान का झंडा लेकर चलने वाले पाकिस्तानी और उनके हिंदुस्तानी हमदर्द आज नंगे हो गए हैं।

हैरानी की बात यह है कि जिस निशान साहिब के झंडे को लेकर यह किसान आंदोलन आगे चल रहा था और जिस जगह पर वाहेगुरु के नाम के जयकारे लगते थे अब वहां पर चर्चा है तो कुछ पोर्न स्टार की। जिस तरह से खालिस्तानी गैंग ने मियां खलीफा को पैसे देकर इस लड़ाई में शामिल करवाया है इससे मियां खलीफा की नंगई तो क्या मगर उन लोगों की नंगई भी जगजाहिर हो गई है जो इस आंदोलन के पीछे हैं।